अपना जन्मदिन मनाने पाकिस्तान पहुंची सानिया मिर्जा, वायरल हुई तस्वीर

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का कल ( 15 नवंबर, 2020 ) को जन्मदिन था, जन्मदिन मनाने सानिया मिर्जा अपने ससुराल पाकिस्तान पहुंची, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सानिया मिर्जा ने अपना 34 वां जन्मदिन पाकिस्तान में अपने शौहर शोएब मलिक और कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों के साथ सेलिब्रेट किया।

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसम अली ने सोशल मीडिया पर शोएब मलिक के साथ सानिया की तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है. हसन अली ने जो तस्वीर शेयर किया है वो पाकिस्तान सुपरलीग के दौरान की है जिसमें फाफ डु प्लेसिस भी साथ में दिख रहे हैं. अली ने तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे सानिया भाभी।

मालूम हो कि भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ निकाह ( शादी ) किया है, हालाँकि सानिया अभी भी भारत की ओर से टेनिस खेलती हैं तो वहीँ शोएब मलिक पाकिस्तान की ओर से क्रिकेट खेलते हैं. यूँ तो भारत-पाकिस्तान के रिश्ते सही नहीं रहते लेकिन इन सबकी परवाह न करते हए सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक के साथ शादी की. सानिया मिर्जा ने जब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी की थी तो उनकी जमकर आलोचना हुई थी, ये शादी विवादों में रही थी.

सानिया मिर्जा को उनके 34वे जन्मदिन पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी विश किया है, सिक्सर किंग नाम से जाने-जाने वाले युवराज सिंह ने सानिया मिर्जा के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हैपी बर्थडे मिर्ची मॉमी। उम्मीद है कि आपका आने वाला साल शानदार रहे। हमेशा के लिए ढेर सारा प्यार।

आपको बता दें कि डबल्स में दुनिया की पूर्व नंबर-1 सानिया मिर्जा का जन्म मुंबई में हुआ था लेकिन वह बाद में हैदराबाद रहने लगीं। सानिया मिर्जा ने 2010 में शोएब मलिक के साथ शादी की थे, अब सानिया मिर्जा एक बेटे की माँ हैं.