मंदिर में नवाज पढ़ने वाले फैजल-चाँद का सपा ने किया समर्थन, फैजल की गिरफ़्तारी से दुःखी हुए IP सिंह

दो मुस्लिम युवक झूठ बोलकर मथुरा के नंदगांव में स्थित नंदबाबा मंदिर में घुसे और नवाज पढ़ने लगे, नवाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिए, मंदिर प्रशासन की शिकायत पर फैजल खान और उसके दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. फ़िलहाल फैजल को दिल्ली के जामियानगर से यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

धोखे से मंदिर में नवाज पढ़े जाने को लेकर एक तरफ हिन्दुओं में आक्रोश है तो वहीँ समाजवादी पार्टी ने मंदिर में नवाज पढ़े जाने को सही ठहराया है, सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह न सिर्फ मस्जिद में नवाज पढ़ने को सही ठहराया है बल्कि फैजल की गिरफ़्तारी पर भी दुःख जताया है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, 2004 का वो दिन हमें आज भी याद है जब अटलजी देश के प्रधानमंत्री थे और बीजेपी मुख्यालय में विधानसभा के सामने जब नमाज पढ़ी गई और सरकार बनने की दुआ मांगी गई थी,आज 16 वर्ष बाद क्या से क्या हो गया मंदिर परिसर में किसी ने इबादत कर ली तो उसे जोगी सरकार ने गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि धोखे से मथुरा के नंदगांव में स्थित नंदबाबा मंदिर में घुसकर नवाज पढ़ने वाले फैजल खान को दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में गिरफ्तार कर लिया है है, फैजल की गिरफ़्तारी दिल्ली के जामिया नगर से हुई है., इसका साथी मोहम्मद चाँद अभी भी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. मंदिर प्रशासन की शिकायत पर फैजल खान और उसके दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. धोखे से मंदिर में नवाज पढ़े जाने को लेकर हिन्दुओं में आक्रोश है।