बिहार चुनाव: तीर को वोट देने की बात कही तो लालटेन वाली RJD के समर्थकों ने बुजुर्ग को पीटा

बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे और अंतिम चरण का मतदान आज शनिवार ( 7 नवंबर, 2020 ) हो रहा है, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी सहित एक दर्जन मंत्रियों तथा कई अन्‍य दिग्‍गजों की किस्‍मत दांव पर लगी है। इस चरण के मतदान में एक मुख्‍यमंत्री प्रत्‍याशी पप्‍पू यादव के भाग्‍य का फैसला भी हो जाएगा। इन सबके बीच एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है।

जनता दल यूनाइटेड ( जेडीयू ) के चुनाव निशान तीर पर वोट डालने की बात कही तो लालटेन वाली राष्ट्रीय जनता दल ( आरजेडी ) के समर्थकों ने बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई कर दी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो मधेपुरा का बताया जा रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा आईटी सेल चीफ अमित मालवीय ने लिखा, ये विडीओ मधेपुरा का है जहां तीर (जेडीयू) पर वोट देने की बात कही तो आरजेडी समर्थकों ने बुजुर्ग की पिटाई कर दी…आरजेडी मतलब बिहार में गुंडाराज।

वायरल हुए वीडियो के अनुसार, बुजुर्ग अपनें घर जा रहा था, इसी दौरान आरजेडी समर्थक ने पूछा वोट किसे दोगे तो बुजुर्ग ने कहा कि हम तीर की पार्टी ( जेडीयू ) के हैं. उसी को वोट देंगे, इतना सुनकर आरजेडी समर्थक बौखला गया और बुजुर्ग की पिटाई कर दी बेरहमी से, यही नहीं बुजुर्ग ने 10 हजार रूपये लिया था वो भी छीन लिया, ऐसा वीडियो में दावा किया जा रहा है. बुजुर्ग के सिर में चोट आई है.।

आपको बता दे कि बिहार विधानसभा चुनाव में दो चरणों में मतदान हो चुका है, आज तीसरे और आखिरी चरण का मतदान हो रहा है, 10 नवंबर को नतीजे आएंगे, 10 नवंबर को पता चल जायेगी, किसकी दिवाली मनेगी, किसका दिवाला निकलेगा।

एक तरफ भाजपा-जेडीयू VIP और हम गठबंधन यानि NDA है तो दूसरी तरफ कांग्रेस और आरजेडी की अगुवाई में बना महागठबंधन है. इस बार जोकजनशक्ति पार्टी एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही है।