राष्ट्रीय सैनिक संस्था ने किया अर्नब गोस्वामी का समर्थन, महाराष्ट्र सरकार को पत्र लिखकर कहा-?

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के समर्थन में राष्ट्रीय सैनिक संस्था आई है। बता दें, संस्था ने अर्नब के समर्थन में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने उनसे यह सुनिश्चित करने का अनुरोध किया कि अर्नब गोस्वामी को कोई शारीरिक नुकसान नहीं पहुंचाया जाए।

बता दें, अर्नब को हाल ही में अलीबाग क्वारंटाइन सेंटर से तलोजा जेल में शिफ्ट किया गया है। जब अर्नब को शिफ्ट किया जा रहा था उस दौरान उन्होंने पुलिस की वैन से कहा था कि, उनकी सुरक्षा को खतरा है। इसी को लेकर राष्ट्रीय सैनिक संस्था ने ये पत्र लिखा है।

पत्र में लिखा गया है, राष्ट्रीय सैनिक संस्था आपसे अनुरोध करता है कि अर्नब गोस्वामी जो रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ हैं उन्हें किसी भी तरह से शारीरिक नुकसान नहीं पहुंचाया जाए।

पत्र में, राष्ट्रीय सैनिक संस्थान ने लिखा है कि जिस दिन से अर्नब को गिरफ्तार किया गया, ठीक उसी दिन से कई सवाल उठ रहे हैं। गिरफ्तारी के तरीके, अदालत से अनुमति के बिना उनके खिलाफ एक बंद मामले को फिर से खोलना, अलीबाग क्वारंटाइन सेंटर से तलोजा जेल में शिफ्ट कराना। बता दें इससे पहले, बॉम्बे हाईकोर्ट से रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को राहत नहीं मिली है। हाईकोर्ट की एक खंडपीठ ने आज उनकी अंतरिम जमानत की याचिका खारिज कर दी है।