मोदी के खिलाफ किसानों को भड़काकर देश में गृहयुद्ध कराने की कोशिश कर रही कांग्रेस: रंजीत सावरकर

कृषि कानून के विरोध में आज कॉंग्रेस शासित पंजाब के किसानों ने दिल्ली कूच किया, इस दौरान रास्ते में जमकर उत्पात मचाया। कोरोना का भी ख्याल नहीं रखा. पंजाब के शंभू बॉर्डर की तरफ से दिल्ली जा रहे किसान प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन अचानक उग्र हो गया. सड़क पर लगे डिवाइडरों को नुकसान पहुंचाया और पुलिस कर्मियों पर पथराव भी किया। इस किसान आंदोलन पर रणजीत सावरकर ने निशाना साधते हुए कहा कि कॉंग्रेस पार्टी मोदी के खिलाफ किसानों को भड़काकर देश में गृहयुद्ध कराने की कोशिश कर रही है।

वीर सावरकर के पोते रणजीत सावरकर ने अपनें ट्वीट में लिखा, पाकिस्तान वही मुंबई हमले ली गंदी हरकत कर रहा है और अंदर से कांग्रेसी अपना अजेंडा भुलकर मोदी के विरुद्ध, किसानों को भडकाकर एक गृहयुद्ध की कोशिश कर रहे है! उन्होंने आगे लिखा अरे समझो दुश्मन कौन है. एक ही दिन दो हमले, एक बाहर से, एक अंदर से! बता दें कि आज ही जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकी हमला हुआ जिसमें देश के दो जवान शहीद हो गए.

सोचनीय विषय यह है कि अगर केंद्र सरकार द्वारा लाया गया नया कृषि कानून वाकई किसान विरोधी है तो देशभर के किसान क्यों प्रदर्शन नहीं कर रही हैं, क्यों सिर्फ पंजाब के किसान ही प्रदर्शन कर रही हैं. ध्यान रहे कि पंजाब में कॉंग्रेस की सरकार है. कुछ दिन पहले राहुल गांधी पंजाब गए थे कृषि कानून का विरोध करने।