आज अर्नब से मिलने तलोजा जेल जाएंगे BJP विधायक रामकदम, कहा- किसकी हिम्मत है तो रोक कर दिखाए

महाराष्ट्र के भाजपा विधायक रामकदम आज वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी से मिलनें तलोजा जेल जाएंगे। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि मैं सुबह 11 बजे तलोजा जेल में अर्नब से मिलने जाऊँगा। किसकी हिम्मत है तो रोक कर दिखाए। बीजेपी विधायक ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं कल तलोज़ा जेल सुबह 11 am अर्नब गोस्वामी जी को मिलने जाऊँगा . किसकी हिम्मत है तो रोक कर दिखाए। मैं 130 करोड़ देशवासीयों का नुमाइंदा के रुप में वहाँ जाऊँगा।

उल्लेखनीय है कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को रविवार सुबह अलीबाग क्वारंटाइन सेंटर से तलोजा जेल ले जाया गया है। वहीं जब अर्नब को अलीबाग क्वारंटाइन सेंटर से तलोजा जेल भेजा जा रहा था तो उस दौरान अर्नब ने पुलिस वैन से कहा था कि, मुझे जान का खतरा है, मुझे सुबह पुलिस स्टेशन में मारा और घसीटा गया। सुबह जेलर ने मुझे मारा, मैंने आग्रह किया मुझे प्लीज वकील से बात करने दीजिए। मुझे बोला गया बात नहीं करने देंगे।

गौरतलब है कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को चार नवंबर की सुबह उनके घर से पुलिस ने बिना किसी सूचना के गिरफ्तार कर लिया था। अर्नब को दो साल पुराने केस में गिरफ्तार किया गया है जो पहले ही बंद हो गया था। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को अलीबाग कोर्ट में पेश किया गया था, जहां पर पुलिस कस्टडी की मांग की गई थी, हालांकि कोर्ट ने पुलिस कस्टडी को इनकार करते हुए अर्नब गोस्वामी को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। अर्नब इस समय तलोजा जेल में बंद हैं।