शुक्र मनाओ BJP ने तुम्हें संसद दिखा दी, वरना उदित राज तुमसे कोई गंदी नाली भी न साफ करवाता: राज्यसभा सांसद हरनाथ यादव

हिन्दुओं के हर त्यौहार पर जहर उगलने वाले कॉंग्रेस नेता उदित राज ने एक बार फिर गन्दी हरकत की है, उदित राज ने धनतेरस की शुभकामनाएं देते हुए सरकार पर निशाना साधा और लोगों को कटोरा खरीदने की सलाह दी. उदित राज को राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा है कि भाजपा की वजह से तुम संसद पहुँच गए नहीं तो तुमसे कोई गंदी नाली भी न साफ़ करवाता।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता उदित राज ने अपने ट्वीट में लिखा, धनतेरस की शुभकामनाएं. इस पर्व पर कुछ न कुछ लोग खरीदते ही हैं. सलाह है कि कटोरा जरूर खरीदें जो आगे काम आएगा। ट्वीट के जरिए उनका कहना था कि आने वाले समय में लोगों को भीख मांगने की नौबत आ सकती है. उदित राज के इस ट्वीट का जमकर विरोध हो रहा है।

उदित राज को जवाब देते हुए राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, प्रिय उदित राज जी वह तो भाजपा थी जिसने आपको संसद दिखा दी अन्यथा आप से तो कोई नगरपालिका के वार्ड में गंदी गली भी साफ नही कराता।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब उदित राज ने विवादित बयान दिया हो, इससे पहले भी कई बार उन्होंने विवादित बयान दिया है. हाल ही में उन्होंने मदरसा और कुंभ की तुलना करते हुए लिखा कि यूपी सरकार को कुंभ मेले के आयोजन पर 4200 करोड़ रुपये नहीं खर्च करने चाहिए। इससे पहले भी वो जहर उगल चुके हैं.