बंगाल में गुंडाराज कायम हो गया है, सरकार बनी तो पुलिस को जरूर सबक सिखाऊंगा: भाजपा नेता

राजू बनर्जी दाएं

आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भले ही अभी काफी समय बचा हो लेकिन मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है. बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष राजू बनर्जी ने एक ऐसा बयान दिया है जिसपर बवाल मच सकता है. भाजपा नेता राजू बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि पुलिस किसी भी तरह से उनकी मदद नहीं कर रही और जब बंगाल में भाजपा सरकार आएगी, तो वे पुलिस को जूते चाटने पर मजबूर कर देंगे।

मंगलवार को दुर्गापुर में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, राजू बनर्जी ने कहा, देखें कि आजकल पश्चिम बंगाल में क्या हो रहा है, क्या राज्य में ‘गुंडा राज’ चलेगा? पुलिस कोई मदद नहीं कर रही है। ऐसे पुलिसकर्मियों के साथ क्या किया जाना चाहिए? हम उन्हें जूते चाटने पर मजबूर कर देंगे।

बता दें कि इससे एक दिन पहले बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि ‘टीएमसी के तहत कानून और व्यवस्था की स्थिति पश्चिम बंगाल में सबसे निचले स्तर तक पहुंच गई है, भले ही मुख्यमंत्री खुद एक महिला हैं, लेकिन महिलाओं की सुरक्षा राज्य में सबसे खराब है। भाजपा नेता बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर अराजकता फैलाने का आरोप लगाकर प्रदर्शन कर रहे हैं।