क्या? किसानों और जवानों में जंग कराना चाहते हैं राहुल गांधी, अधूरी जानकारी के साथ शेयर की ये फोटो

कृषि कानून के विरोध में कॉंग्रेस शासित पंजाब के किसानों ने दिल्ली कूच कर दिया है, कांग्रेस पार्टी इस किसान आंदोलन का खुला समर्थन कर रही है, राहुल गांधी से लेकर बड़े-बड़े कांग्रेस नेता किसान आंदोलन से जुड़े तमाम फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करके विवादित ट्वीट किया है, उनके ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि वो किसानों और जवानों में जंग कराना चाहते हैं।

दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि बड़ी ही दुखद फ़ोटो है। हमारा नारा तो ‘जय जवान जय किसान’ का था लेकिन आज PM मोदी के अहंकार ने जवान को किसान के ख़िलाफ़ खड़ा कर दिया। राहुल गांधी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक सुरक्षाकर्मीं और किसान दिखाई दे रहा है. राहुल गांधी ने ये तस्वीर अधूरी जानकारी के साथ शेयर की है. मात्र कुछ ही मिनटों में भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने राहुल गांधी के झूठ का पर्दाफाश कर दिया।

राहुल गांधी ने जिस फोटो को अधूरी जानकारी के साथ शेयर किया है, अमित मालवीय ने पूरी जानकारी के साथ वीडियो शेयर किया है जिससे राहुल गांधी की पोल खुल गई है. अमित मालवीय ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सुरक्षाकर्मीं ने किसान को नहीं मारा है, ऊपर आप खुद वीडियो देखिये।

loading...