हाथरस केस: राहुल गांधी बोले- पीड़ितों का शोषण कर रही है योगी सरकार

बीते दिनों उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित पीड़िता के साथ कथित तौर पर हुए गैंगरेप-मर्डर को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए पीड़ितों का शोषण करने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि यूपी में सरकार के हाथों पीड़ितों का लगातार शोषण असहनीय है। हाथरस रेप-हत्या के मामले में पूरा देश सरकार से जवाब माँग रहा है और पीड़ित परिवार के साथ है। गुंडाराज में वर्दी की गुंडागर्दी का एक और उदाहरण।

आपको बता दें कि कांग्रेस ने जमकर सियासत की थी, राहुल गांधी ने खुद हाथरस केस में काफी ज्यादा सक्रियता दिखाई थी, राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ हाथरस भी गए थे. फिलहाल इस केस की जांच सीबीआई कर रही है, पीड़ित परिवार की सुरक्षा पहले यूपी पुलिस कर रही थी लेकिन अब सीआरपीएफ कर रही है.

आपको बता दें कि 14 सितंबर को हाथरस में चंदपा थानाक्षेत्र के बुलगढ़ी गाँव में एक 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ मारपीट हुई, शुरुवाती शिकायत में पीड़िता ने मारपीट का केस दर्ज कराया था, घटना के आठ दिन बाद कुछ नेताओं के दखल देने के बाद मारपीट से मामला गैंगरेप में बदल गया, पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज करके 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

loading...