अतहर खान से शादी करने वाली टीना डाबी ने दी तलाक की अर्जी, वायरल हुआ राहुल गांधी का पुराना ट्वीट

मुस्लिम युवक अतहर खान से शादी करने वाली आईएएस टॉपर टीना डाबी ने अब तलाक के लिए अर्जी दायर की है, टीना डाबी ने अपने बैच के IAS अतहर आमिर के साथ शादी की थी. IAS टॉपर टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर तलाक की अर्जी दायर कर दी है.

टीना डाबी और अतहर खान को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है, टीना डाबी ने अतहर खान से अलग होनें की अर्जी ऐसे समय में दाखिल की है जब देश में लव-जिहाद के मुद्दे पर बहस छिड़ी है, इन सबके बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, ट्वीट में राहुल गाँधी ने न सिर्फ दोनों को शादी की बधाई दी थी बल्कि इसे हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल बताया था. लेकिन ये मिसाल 2 साल के अंदर ही ध्वस्त हो गई.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि टीना डाबी और अतहर आमिर- उल- शफी, आईएएस टॉपर-बैच 2015, आपको शादी की बधाई. आपका प्यार हमेशा मजबूत होता रहे और बढ़ रही असहिष्णुता और सांप्रदायिक द्वेष के दौर में आप सभी भारतीयों के लिए प्रेरणा बनें।

वैसे टीना डाबी और अतहर खान कोई अनोखे जोड़े नहीं थे, ऐसी शादियां होती रहती हैं लेकिन राहुल गांधी ने बधाई देकर किसी समुदाय विशेष को खुश करके वोट बैंक मजबूत करने की कोशिश की, अब ट्विटर पर राहुल गांधी की खूब खिंचाई हो रही है।

ट्विटर यूजर दीक्षा पांडेय ने लिखा, जिस “टीना डाबी” ने आज “जेहादी अतहर” आमिर खान के खिलाफ तलाक की अर्जी दायर की, उसे “राहुल गांधी” 10 अप्रैल 2018″ को “हिन्दू मुस्लिम” एकता की मिसाल बता रहे थे, अतहर ने “चार लात मार” कर हिन्दू मुस्लिम एकता सबके सामने रख दी.?

आपको बता दें कि अर्ज़ी में कहा गया है कि हम आगे साथ नहीं रह सकते. ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करें. मालूम हो कि दोनों 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. वर्तमान में टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं. 2018 में दोनों की शादी काफी चर्चित रही थी.

यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर रही टीना ने अप्रैल 2018 में अतहर से शादी की थी. कश्मीर के अतहर ने यूपीएससी परीक्षा 2015 में दूसरा स्थान प्राप्त किया था. टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं।

loading...