ओबामा ने बताया नर्वस तो भड़क उठे प्रमोद कृष्णम, कहा- राहुल गांधी कांग्रेस के भगवान हैं

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपनी आत्मकथा ‘ए प्रॉमिस्ड लैंड’ में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर बड़ी बात लिखी है, ओबामा ने राहुल गांधी को एक नर्वस नेता बताया है, ओबामा के खिलाफ अब कांग्रेस नेता मुखर हो गए हैं. प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि राहुल गांधी कांग्रेस के भगवान हैं.

2019 लोकसभा चुनाव में कोंग्रेस की टिकट पर लखनऊ से चुनाव हार चुके प्रमोद कृष्णम ने अपने ट्वीट में लिखा, बराक “ओबामा” मोदी “मित्र” हैं ये सबको पता था,लेकिन वो अन्ध “भक्त” हैं, ये आज पता चला. एक अन्य ट्वीट में कांग्रेसी बाबा ने लिखा, राहुल गांधी “अयोग्य” और “नर्वस” छात्र हैं, ये बात “ओबामा” को पता कैसे चली,क्या वो क्लास रूम में साथ-साथ बैठते थे.

प्रमोद कृष्णम ने एक वीडियो ट्वीट करके कहा कि बराक ओबामा को कैसे पता कि राहुल गांधी नर्वस और अपरिपक्व हैं. प्रमोद ने आगे कहा है कि बराक ओबामा को ये पता होना चाहिए कि राहुल गांधी कांग्रेस के करोड़ों कार्यकर्ताओं के भगवान हैं. बराक ओबामा अपनी सीमा में रहें या खुलकर कह दें कि वो भी मोदी जी के अंधे भक्त हो गए हैं.

आपको बता दें कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपनी आत्मकथा में राहुल गाँधी को न सिर्फ नर्वस नेता बताया बल्कि यह भी लिखा है कि उनमें योग्यता और जूनून की कमी है, इसके अलावा ओबामा ने अपनी किताब में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी का भी जिक्र किया है।

बराक ओबामा ने अपनी किताब में लिखा है, राहुल गांधी एक ऐसे छात्र हैं जिन्होंने कोर्सवर्क तो किया है और शिक्षक को प्रभावित करने के लिए उत्सुक भी रहे लेकिन इस विषय में महारत हासिल करने के लिए या तो योग्यता नहीं है या जुनून की कमी है। उन्होंने राहुल गांधी को ‘नर्वस और बेडौल गुणवत्ता वाला’ भी बताया है। ओबामा का 768 पन्नों का यह संस्मरण 17 नवंबर को बाजार में आने वाला है।