बिहार में बोले राहुल गांधी- कोरोना के समय में पीएम और सीएम ने नहीं की मदद, इन्हें वोट मत दो

बिहार विधानसभा चुनाव में आज दूसरे चरण का मतदान हो रहा है, इन सबके बीच राहुल गांधी ने बिहार के कटिहार में एक जनसभा को सम्बोधित किया और पीएम-सीएम पर जोरदार हमला बोला। राहुल गांधी नेकहा- कोरोना के समय आप लोगों को इन्होंने मदद नहीं की। वोट देकर बदला लीजिए। बिहार के कटिहार में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जब आप सड़क पर भूखे-प्यासे चल रहे थे तब नरेंद्र मोदी जी और नीतीश जी ने आपकी मदद नहीं की।

आज यही आपसे हाथ जोड़कर वोट मांगते हैं। इतनी भी शर्म नहीं है इनमें। जब आपको जरूरत थी तब ये कहां थे? तब ये भारत के सबसे अमीर लोगों का टैक्स माफ कर रहे थे। राहुल गांधी ने कहा कि देश में किसान और नौजवान परेशान है। डबल इंजन की सरकार को कहां फुर्सत है। पीएम मोदी और सीएम नीतीश को क्या फर्क पड़ता है। कोरोना के नाम पर देश को बर्बाद कर दिया। पहले घंटी बजवाई और फिर फोन की लाइट जलवाई, लेकिन कोई ठोस फैसला नहीं लिया।

लाखों मजदूर बेरोजगार हो गए। जीएसटी ने अर्थव्यवस्था का बुरा हाल कर दिया। नोटबंदी ने रोजगार को खत्म कर दिया। लाखों मजदूर भाई पैदल निकले लेकिन सरकार ने मदद नहीं की। कांग्रेस पार्टी ने कहा कि हम मजदूरों की मदद करना चाहते हैं, राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी और नीतीश कुमार ने मिलकर बिहार को लूटा है और अब बिहार के लोग उनको जवाब देंगे।