अभी जेल में ही रहेगी हिन्दू देवी-देवताओं को गाली देने वाली हीर खान, कोर्ट ने नहीं दी जमानत

माँ सीता और हिन्दू धर्म के 33 करोड़ देवी-देवताओं को गन्दी गालियाँ देने वाली हीर खान नाम की मुस्लिम महिला महिला की जमानत अर्जी खारिज हो गई है, प्रयागराज डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने हीर खान की बेल अर्जी खारिज करते हुए जमानत देने से इनकार कर दिया। बता दें कि हीर खान को प्रयागराज पुलिस ने 25 अगस्त, 2020 को गिरफ्तार किया था, एक वीडियो डालकर इसने हिन्दू देवी-देवताओं को गालियाँ दी थी.

प्रयागराज के खुल्दाबाद इलाके से गिरफ्तार की गई हीर खान को जेल से बाहर आने के लिए अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाना होगा. हीर खान की जमानत अर्जी पर बुधवार को डिस्ट्रिक्ट जज की कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया और अर्जी को खारिज कर दिया. सरकारी वकील ने हीर की इस अर्जी का विरोध किया था और उसे जमानत नहीं दिए जाने की सिफारिश की थी.

प्रयागराज के खुल्दाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली 28 साल की मुस्लिम युवती हीर उर्फ़ सना खान पिछले दो सालों से सोशल मीडिया पर हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का काम लगातार कर रही थी. एक साल पहले उसने अपना यू ट्यूब चैनल भी शुरू किया था. यू ट्यूब वह अपने भड़काऊ बयानों के वीडियो बनाकर अपलोड करती थी. अपने वीडियो में वो हिन्दू धर्म के देवी देवताओं को खूब गालियां भी देती थी.