RJD नेता शिवानंद तिवारी ने की प्रियंका गांधी पर टिप्पणी तो आगबबूला हुए प्रमोद कृष्णम, दे डाली नसीहत!

राष्ट्रीय जनता दल ( आरजेडी ) ने बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की हार का ठीकरा कांग्रेस पार्टी पर फोड़ा है, वरिष्ठ आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने खुलकर कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है, राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब चुनाव था तो प्रचार करने के बजाय राहुल गांधी पिकनिक मना रहे थे। अपनी बयान में शिवानंद ने राहुल गांधी के साथ-साथ कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को भी आड़े हाथों लिया। जो कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने शिवानंद तिवारी को प्रियंका गांधी पर दोबारा टिप्पणी न करने की नसीहत दे डाली।

दरअसल राष्ट्रीय जनता दल ( आरजेडी ) के सीनियर नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि जब बिहार में चुनाव अपने चरम पर था तब राहुल गांधी प्रियंका गांधी के साथ शिमला में पिकनिक मना रहे थे। क्या पार्टी ऐसे चलती है? आरजेडी नेता ने कहा कि कांग्रेस ने 70 सीटों पर चुनाव लड़ा लेकिन 70 रैलियां भी नहीं की. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 3 दिन के लिये आये जबकि प्रियंका गांधी तो आई ही नहीं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जो आये भी थे वो बिहार से अपरिचित थे.

शिवाकांत तिवारी के बयान से आगबबूला हुए कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट कर कहा कि शिवाकांत तिवारी को अपनी “हैसियत” के “मुताबिक़” बात करनी चाहिये,प्रियंका गांधी का नाम लेकर छुटभैया नेताओं की तरह घटिया “बयानबाज़ी” करना, उन्हें “शोभा” नहीं देता। प्रमोद कृष्णम अपने ट्वीट के माध्यम से यह बताना चाहते हैं कि शिवानंद तिवारी की हैसियत नहीं है प्रियंका गांधी वाड्रा पर टिप्पणी करने की.

2019 में लखनऊ सीट से बुरी तरह लोकसभा चुनाव हार चुके प्रमोद कृष्णम ने इससे पहले कहा था कि राहुल गांधी कांग्रेस के करोड़ों कार्यकर्ताओं को भगवान हैं, उनपर कोई निगेटिव टिप्पणी नहीं कर सकता। आचार्य ने ये बयान ओबामा के उस बयान के बाद दिया था जिसमें ओबामा ने राहुल गांधी को नर्वस नेता बताया था।

loading...