वियना आतंकी हमलें पर PM मोदी ने जताया दुःख, ट्वीट कर कहा- India Stands With Austria

यूरोपीय देश ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना में हुए भीषण आतंकी हमलें पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुःख जताया है, पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, इस आतंकी हमले से दुख हुआ है। इस दुखद समय में भारत ऑस्ट्रिया के साथ खड़ा है। मेरे विचार पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं।

ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना सोमवार रात को उस वक्त दहल गई जब बंदूकों से लैश आतंकी आये और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. जो जहाँ मिला उसे वहीँ भून दिए गोलियों से, खून के प्यासे इन आतंकियों ने मासूम बच्चों को भी नहीं छोड़ा।

मिली जानकारी के मुताबिक, वियना में 6 जगह पर आतंकियों ने 6 जगह पर हमला किया, सबसे बड़े यहूदी स्थल पर भी हमला किया, यूरोपीय देश ऑस्ट्रिया की राजधानी विएना में मुंबई जैसा आतंकी हमला हुआ है. कई आतंकियों ने एक साथ कई जगहों पर अंधाधुंध फायरिंग की है. हमले में अबतक 7 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि सैकड़ों घायल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ऑन द स्पॉट ढ़ेर कर दिया। इस आतंकी के शरीर पर बम बंधा हुआ था। इस आतंकी हमलें के कई भयानक वीडियो आये हैं जो काफी दर्दनाक हैं. कसाब जैसे आतंकियों को जो भी दिखा उसे गोलियों से भून दिया गया. ये सड़कों पर धड़ाधड़ गोलियां दागते रहे। लोग इधर-उधर जान बचाकर भागते रहे।

ऑस्ट्रिया के चांसलर सेबेस्टियन कुर्ज ने इसे घृणित आतंकी हमला बताया है। पुलिस का कहना है हमलावरों ने अलग-अलग जगहों पर अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग की चपेट में आकर कई जख्मी हुए हैं, जिनमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। वियना पुलिस ने ट्वीट करते हुए कहा है कि एक संदिग्ध हमलावर को पुलिस ने मार गिराया है।