पीएम मोदी ने लोंगेवाला में मनाई दिवाली, कहा- ये नया भारत है, कोई आजमाएगा तो करारा जवाब पायेगा

हार बार की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सैनिकों के साथ दिवाली मनाई। पीएम मोदी ने जैसलमेर बॉर्डर के लोंगेवाला पोस्ट पर देश के जवानों के साथ दिवाली मनाई. पीएम मोदी ने जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी वीरों को मेरी तरफ से 130 करोड़ देशवासियों की तरफ से दीपावली की बधाई. पीएम ने कहा कि देश की सरहद पर हों, आसमान पर हों ये फिर समंदर में राष्ट्र रक्षा में जुटे हुए देश की बेटियों और बेटे हर सुरक्षा बल, हर किसी को दीपावली के इस पावन पर्व पर नमन करता हूं।

आप भले बर्फीली पहाड़ियों पर रहें या फिर रेगिस्तान में, मेरी दीवाली तो आपके बीच आकर ही पूरी होती है। आपके चेहरों की रौनक देखता हूं, आपके चेहरे की खुशिया देखता हूं, तो मुझे भी दोगुनी खुशी होती है. हिमालय की बुलंदियां हों, रेगिस्तान का विस्तार हो, घने जंगल हों या फिर समंदर की गहराई हो, हर चुनौती पर हमेशा आपकी वीरता भारी पड़ी है. दुनिया की कोई भी ताकत हमारे वीर जवानों को देश की सीमा की सुरक्षा करने से रोक नहीं सकती है।

आपके इसी शौर्य को नमन करते हुये आज भारत के 130 करोड़ देशवासी आपके साथ मजबूती से खड़े हैं। आज हर भारतवासी को अपने सैनिकों की ताकत और शौर्य पर गर्व है। उन्हें आपकी अजेयता पर, आपकी अपराजेयता पर गर्व है।