PM मोदी ने किया भाजपा के साइलेंट वोटर का खुलासा, इसी को समझने में फेल हो गए Exit PoLL वाले

बिहार विधानसभा चुनाव में मिली बम्पर जीत के बाद दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में जश्न का माहौल है, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पीएम मोदी समेत तमाम दिग्गज आज रात को भाजपा मुख्यालय पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने बिहार की जनता को धन्यवाद दिया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने भाजपा के साइलेंट वोटर का भी खुलासा कर दिया जिसे समझने में फेल हो गए एग्जिट पोल वाले।

साइलेंट वोटर का खुलासा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीजेपी के पास साइलेंट वोटर का एक ऐसा वर्ग है जो उसे बार-बार वोट दे रहा है। ये साइलेंट वोटर हैं, माताएं, बहने और देश की नारी शक्ति। बिहार को समझने का शोर करने वाले अधिकतर लोग इसी साइलेंट वोटर को समझ नही सके।

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव में सभी एग्जिट पोल वालों ने महागठबंधन की सरकार बनती दिखाई। जब वास्तविक नतीजे आये तो सभी एग्जिट पोल धरे के धरे रह गए. और एनडीए की सरकार बन गई. पिछले चुनाव के मुकाबले भाजपा ने इस बार बम्पर सीट हासिल की. 74 सीटों पर विजय हुई.

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में विकास के कार्यों की जीत हुई है। बिहार में सच जीता है, विश्वास जीता है ! बिहार का युवा जीता है, माताएं-बहनें-बेटियां जीती हैं! बिहार का गरीब जीता है, किसान जीता है! ये बिहार की आकांक्षाओं की जीत है, बिहार के गौरव की जीत है। ये भाजपा ही है जिसके लिए जनता जनार्दन का स्नेह बढ़ता ही जा रहा है। लोकसभा चुनाव में पार्टी ने पहले से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार में अपनी वापसी की। बिहार में 3 बार सरकार में रहने के बाद भाजपा ही एकमात्र पार्टी है, जिसकी सीटों में बढ़ोतरी हुई।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आर्थिक सुधार हो, कृषि सुधार हों या फिर देश की सुरक्षा, शिक्षा की बात हो, नई व्यवस्थाओं की बात हो या फिर किसानों-श्रमिकों का हित, ये भाजपा ही है जिस पर देश आज सबसे ज्यादा भरोसा कर रहा है। ये भरोसा भाजपा के लिए, मेरे लिए, आपके प्रधानसेवक के लिए बहुत बड़ी पूंजी है।