बाबर आजम ने 10 साल तक किया मेरा यौन शोषण, गर्भवती करके छोड़ दिया: पकिस्तानी महिला

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर एक पाकिस्तानी महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, महिला का कहना है कि कोर्ट मैरिज का झांसा देकर बाबर आजम ने तकरीबन 10 साल तक मेरा यौन शोषण किया।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, प्रेस कॉन्फ्रेंस करके महिला ने कहा, हम दोनों के संबंध तब से थे जब से बाबर आजम क्रिकेटर भी नहीं थे। महिला का आरोप है कि बाबर आजम ने उनसे कोर्ट मैरिज का वादा किया था. मैं और बाबर एक ही समाज में पले-बढ़े, हम साथ-साथ रहते थे और हम स्कूल के दोस्त थे. 2010 में उन्होंने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसे कबूल कर लिया।

पाकिस्तानी महिला ने कहा, साल 2011 में हम भाग गए. कई किराए के मकानों में रहे. मैंने बाबर से शादी करने का अनुरोध किया लेकिन वह इसमें देरी करते रहे। उसने मुझसे शादी करने का वादा किया उसने मुझे गर्भवती कर दिया, उसने मेरे साथ मारपीट की, उसने मुझे धमकी दी और उसने मेरा इस्तेमाल किया।

महिला ने कहा कि 2014 में जैसे ही वह पाकिस्तान टीम में चुने गए, उनका व्यवहार बदल गया. अगले साल मैंने पूछा कि शादी करते हैं लेकिन उन्होंने मना कर दिया. 2016 में मैंने कहा कि मैं गर्भवती हूं, उन्होंने अजीब तरह का व्यवहार करना शुरू कर दिया और मुझे शारीरिक प्रताड़ना दी. साथ ही गर्भपात कराने को कहा।

महिला ने कहा कि 2017 में, मैंने बाबर के खिलाफ नसीराबाद स्टेशन पुलिस में शिकायत की. उन्होंने 10 साल तक मेरा उत्पीड़न कियामारने तक की धमकी दे दी है।