असम के सांसद बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में लगे “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे, वायरल हुआ वीडियो

ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक फंड (AIUDF) के मुखिया और लोकसभा सांसद बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे हैं, जिसका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. असम के सिलचर हवाई अड्डे पर बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं।

इस वीडियो को वरिष्ठ पत्रकार अभिषेक उपध्याय ने अपनें ट्विटर हैंडल पर शेयर करके सेकुलरिज्म पर निशाना साधा है, पत्रकार ने अपनें ट्वीट में लिखा है, असम के MP बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में लगे “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे। इस देश मे सेक्युलर ताकतें इस तरह से मजबूत की जाती हैं!

वहीँ आचार्य विक्रमादित्य ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, बदरुद्दीन अजमल का स्वागत करने के लिए भीड़ द्वारा असम के सिलचर हवाई अड्डे पर “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे लगाये गए। ऐसे लोग क्यों हैं भारत की सदन में, कोई जवाब देगा? आचार्य ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को टैग करके अजमल के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

असम के धुबरी से AIUDF के सांसद बदरुद्दीन अजमल इससे पहले कई विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुके हैं, नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) का विरोध करते हुए बदरुद्दीन अजमल ने कहा था कि केंद्र की बीजेपी और मोदी सरकार देश के आवाम की आवाज सुनना ही नहीं चाहती है, मुस्लिमों के साथ कीड़ों-मकोड़ों जैस व्यवहार कर रही।

जनसंख्या नियंत्रण कानून पर विवादित बयान देते हुए बदरुद्दीन अजमल ने कहा था कि मुस्लिम बच्चे पैदा करते रहेंगे और वे किसी की नहीं सुनेंगे…चाहे जितना कानून बना लिया जाय, अजमल ने कहा, मैं निजी तौर पर मानता हूं और हमारा धर्म भी मानता है कि जो लोग दुनिया में आना चाहते हैं, उन्हें आना चाहिए और उन्हें कोई रोक नहीं सकता है।

2019 लोकसभा चुनाव से पहले बदरुद्दीन ने कहा था कि मोदी विरोधी जितना भी गठबंधन हैं हम भी उसमें शामिल हैं, वो सब मिल के मोदीजी को इस देश से बाहर निकालेगा, मोदीजी जाके कहीं चाय का दुकान लगाकर पकौड़ा भी बेंचेगा।