भाजपा-RSS का साथ छोड़कर तेजस्वी के साथ आएं नीतीश कुमार: दिग्विजय सिंह

बिहार विधान सभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं. बिहार में एक बार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन को अगले पांच सालों के लिए जनता ने चुन लिया है.

परिणाम आने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने नीतीश कुमार को संघ और भाजपा का साथ छोड़ने की सलाह दी है. उनका कहना है कि देश को बर्बाद होने से बचाने के लिए नीतीश कुमार को भाजपा और संघ का साथ छोड़ तेजस्वी और राजद का साथ देना चाहिए.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि नितीश जी, बिहार आपके लिए छोटा हो गया है, आप भारत की राजनीति में आ जाएँ। सभी समाजवादी धर्मनिरपेक्ष विचारधारा में विश्वास रखने वाले लोगों को एकमत करने में मदद करते हुए संघ की अंग्रेजों के द्वारा पनपाई “फूट डालो और राज करो” की नीति ना पनपने दें। विचार ज़रूर करें।

दिग्गी राजा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, भाजपा/संघ अमरबेल के समान हैं, जिस पेड़ पर लिपट जाती है वह पेड़ सूख जाता है और वह पनप जाती है। नितीश जी, लालू जी ने आपके साथ संघर्ष किया है आंदोलनों मे जेल गए है भाजपा/संघ की विचारधारा को छोड़ कर तेजस्वी को आशीर्वाद दे दीजिए। इस “अमरबेल” रूपी भाजपा/संघ को बिहार में मत पनपाओ।

loading...