क्राइम ब्रांच ने तौसीफ को फिर से रिमांड में लेकर शुरू की पूछताछ, डस्टर कार भी बरामद, पढ़ें

nikita-tomer-killer-tausif-in-police-remand
फरीदाबाद, 25 नवंबर: निकिता हत्या कांड में जेल में बन्द मुख्य आरोपी तौसीफ को क्राईम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी अनिल की टीम ने पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के द्वारा केस को पुनः चलाने के दिए गए निर्देश पर, 2018 के किडनैपिंग के मुकदमें मे अदालत से रिमांड पर लिया था। 

आरोपी से पूछताछ और उसकी निशानदेही पर किडनैपिंग मे प्रयोग हुई डस्टर गाडी कोटा राजस्थान से बरामद कर ली गई है।

पूछताछ परआरोपी तौसीफ ने बताया की गाडी डस्टर उसके पिता के रिश्तेदार असरफ के नाम से खरीद की थी। जिसे आरोपी तोशिफ व उसका परिवार ही प्रयोग  करता था/ चलाता था।

आरोपी तौसीफ वह वारदात में प्रयोग डस्टर गाड़ी को कोटा से फरीदाबाद लाया जा रहा है। पूछताछ करने उपरांत कल रिमांड पूरा होने पर आरोपी तौसीफ को अदालत में पेश कर जेल में बंद कराया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तौसीफ ने 26 अक्टूबर को निकिता तोमर की बल्लभगढ़ अग्रवाल कॉलेज के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी, इससे पहले वह निकिता तोमर का अपहरण करने का प्रयास कर रहा था जिसमें वह फेल हो गया, डेढ़ साल पहले भी तौसीफ ने निकिता तोमर का अपहरण कर लिया था लेकिन पुलिस ने कार्यवाही के बजाय दोनों पार्टियों में समझौता करा दिया था, अब पुलिस उस मामले में भी तौसीफ के खिलाफ जांच कर रही है.

निकिता तोमर मर्डर केस का ट्रायल फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में किया जा रहा है ताकि तौसीफ को जल्द से जल्द सजा सुनायी जा सके, निकिता तोमर के परिवार वाले तौसीफ को फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं.

loading...