निकिता तोमर मर्डर केस: महापंचायत के दौरान बवाल, करणी सेना के विकास चौहान समेत कई लोग गिरफ्तार

निकिता तोमर हत्याकाँड को लेकर आज रविवार ( 1 नवंबर, 2020 ) को फरीदाबाद के बल्लबगढ़ में दशहरा मैदान में महापंचायत बुलाई गई है। इसमें सभी 36 बिरादरी के लोग और विभिन्न राजनीतिक दलों के लोगों के साथ ही निकिता के परिजन भी वहां मौजूद हैं। इसी दौरान बवाल हो गया।

महापंचायत में हुए हंगामे के बाद लोगों ने बल्लभगढ़ हाईवे पर जाम लगा दिया। हाईवे पर जाम लगने की सूचना मिलते ही पुलिस बल भी मौके पर पहुंची। स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। महापंचायत में बवाल के बीच पुलिस ने करणी सेना के विकास चौहान समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है. विकास चौहान के गिरफ़्तारी की जानकारी श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने दी है।


सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, आज हरियाणा में निकिता तोमर कांड को न्याय दिलाने के लिए महापंचायत में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना फरीदाबाद के सम्भाग अध्यक्ष विकाश चौहान व अन्य भाईयों को गिरफ्तार किया गया हम बर्दाश्त नहीं करेंगे शांतिपूर्ण ढंग से हो रही महापंचायत पर लाठीचार्ज करना निंदनीय जब तक निकिता के हत्यारों को फांसी नहीं दि जाती तब तक शांति नहीं।

बल्लबगढ़ में माहौल को देखते हुए फरीदाबाद जिले की पुलिस लाइन की सभी फोर्स बल्लभगढ़ के लिए रवाना हो गई है। सभी थाने और क्राइम ब्रांच अधिकारियों को बल्लभगढ़ पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि दूसरे समुदाय के करीब 20-25 युवकों ने पुलिस और प्रदर्शन कर रहे लोगों पर भी पथराव किया।