सिखों वाली पगड़ी पहने नजर आया नजीर मोहम्मद, तस्वीरें वायरल होनें के बाद उठे सवाल

कृषि कानून के विरोध में कॉंग्रेस शासित पंजाब के किसानों ने दिल्ली कूच कर दिया है, इस दौरान रास्ते में जमकर उत्पात मचाया। कोरोना काल में न मुंह पर मॉस्क लगाया और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। पंजाब के शंभू बॉर्डर की तरफ से दिल्ली जा रहे किसान प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन अचानक उग्र हो गया। सड़क पर लगे डिवाइडरों को नुकसान पहुंचाया और पुलिस कर्मियों पर पथराव भी किया।

ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या? किसानों का यह आंदोलन हाईजैक हो गया है, किसानों के नाम पर रोटी सेंकी जा रही है, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिससे इन शंकाओं को बल मिलता है, किसान आंदोलन में कुछ लोग जालीदार टोपी वाले दिखाई दे रहे हैं, नजीर मोहम्मद जैसे लोगों की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिसमें वो सिखों वाली पगड़ी पहनें नजर आ रहे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें इसकी गवाही दे रही हैं।

अजय सेंगर नाम के ट्विटर यूजर ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, कैप्शन में लिखा है कि क्या यह किसान हैं? ट्विटर यूजर ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें दिखने वाले व्यक्ति का का नाम नजीर मोहम्मद है जैसा की उसके फेसबुक आईडी में लिखा हुआ है, तस्वीरों से ऐसा लग रहा है कि नजीर मोहम्मद किसान आंदोलन में शामिल है। हालाँकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते कि यह तस्वीर किसान आंदोलन की ही है या कहीं और की। जैसे ही इस बारें में कोई नई जानकारी सामने आएगी तुरंत अपडेट कर दिया जाएगा।

loading...