बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब-अल-हसन ने कोलकाता में की काली पूजा तो कट्टरपंथियों ने दी जान से मारने की धमकी

बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी मिली है. फेसबुक लाइव के दौरान शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी मिली है. शाकिब अल हसन 16 नवंबर को कोलकाता काली पूजा करने के लिए पहुंचे से और इसी वजह से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है.

बांग्लादेश के किसी खिलाड़ी को इस तरह से जान से मारने की धमकी मिलने की यह पहली घटना है. शाकिब अल हसन ने काली पूजा का फेसबुक लाइव किया था और इसी दौरान खिलाड़ी के खिलाफ एक व्यक्ति ने अपशब्द इस्तेमाल किए और जान से मारने की धमकी दी.

इस व्यक्ति की पहचान मोहसिन के तौर पर हुई है. मोहसिन नाम के इस व्यक्ति ने शाकिब की जान लेने के लिए ढाका पहुंचने की बात तक कह दी है. हालांकि सियाहेट के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ने शाकिब को सुरक्षा का पूरा भरोसा दिया है.

सियाहेट के बीएम अशरफ उल्लाह ताहेर ने कहा है कि शाकिब को धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ एक्शन लेने की शुरुआत हो गई है. उल्लाह ताहेर ने कहा है कि जल्द ही इस मामले में कार्रवाई पूरी कर ली जाएगी। फेसबुक हालांकि पहले ही इस मामले पर कार्वाई कर चुका है. फेसबुक ने मोहसिन के कमेंट को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है.

 

loading...