मुनव्वर राणा शायर नहीं बल्कि आतंकवादी है: तस्लीमा नसरीन

हाल ही में फ़्रांस में टीचर का काटने वाले मुस्लिम युवक का समर्थन करके विवादों में आये उर्दू शायर मुनव्वर राणा की चारों तरफ तीखी आलोचना हो रही है। अब लेखिका तस्लीमा नसरीन ने मुनव्वर राणा को शायर मानने ने इनकार करते हुए उन्हें आतंकवादी करार दिया है।

जानी-मानी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने मुनव्वर राणा को आतंकवादी बताया है। तसलीमा ने यह टिप्पणी मुनव्वर राणा के उस बयान के बाद की है, जिसमें उन्होने कहा था कि अगर वे फ्रांस के राष्ट्रपति होता, तो उस कार्टूनिस्ट को फांसी की सजा देते जिसने पैगंबर मुहम्मद का कार्टून बनाया था। लेखक तसलीमा नसरीन ने कहा कि मुनव्वर राणा हत्यारों का समर्थन करते हैं और वह शायर नहीं आतंकवादी हैं।

तसलीमा अपने ट्वीट में लिखा भारतीय मुनव्वर राणा को एक प्रगतिशील मुस्लिम मानते हैं! लेकिन वह एक आतंकवादी है। उसने कहा था कि अगर वह राष्ट्रपति होता तो फ्रांस के उस कार्टूनिस्ट को मार डालता। वह उन मुस्लिम आतंकवादियों का समर्थन करता है जिन्होंने फ्रांस में लोगों को मार है। इस मूर्ख ने कुछ भी जाने बिना मेरे बारे और मेरे संघर्ष के बारे में भी झूठ बोला है।

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत से तिलमिलाए मुनव्वर राणा ने कहा कि 2022 में बंगाल में भी भाजपा जीत जायेगी और भारत हिन्दू राष्ट्र घोषित हो जाएगा।