बिहार हार गए, बंगाल भी हार जाएंगे? भारत अब हिन्दू राष्ट्र बन जाएगा: मुनव्वर राणा

बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की हार और एनडीए की जीत के बाद विवादित उर्दू शायर मुनव्वर राणा ने कहा है कि भारत अब हिन्दू राष्ट्र बन जाएगा। दरअसल, बिहार में ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने पांच सीटों पर जीत दर्ज की है। इसके बाद एआईएमआईएम चीफ असुद्दीन ओवैसी पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उतरने की तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं, मुनव्वर राना ने बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि मुसलमानों! तुम्हे औवैसी की जीत और बिहार की हार मुबारक हो। मैं तो शायर हूं मेरी बात कहां मानोगे, तुमने झुठला दिए दुनिया में पयम्बर कितने।

नवभारत टाइम्स से बात करते हुए मुनव्वर राना कहा कि बिहार हार गए, बंगाल भी हारेंगे…फिर 2022 से पहले-पहले हिंदू राष्ट्र घोषित कर दिया जाएगा।मुनव्वर राना ने कहा, मुझे दुख यह हुआ कि दुनिया की जहीन कौम मानते हैं मुसलमान। कहा जाता है कि मैं कुरान पढ़ता हूं, यह करता हूं, वह करता हूं। मालूम हुआ कि ये ओवैसी जो सुअर…है, यह पांच सीट राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की नेता तेजस्वी यादव से मांग लेता तो मिल जाती।

मुनव्वर राणा के बयान से ऐसा लगता है कि वो ओवैसी से बहुत नाखुश हैं, इसका कारण यह है कि ओवैसी ने पांच सीटें तो जीती ही साथ कई सीटों पर महागठबंधन को तगड़ा नुकसान पहुंचाया। इसलिए महागठबंधन की सरकार नहीं बन सकी. इसी वजह से मुनव्वर राणा नाराज हैं. आपको बता दें कि अभी हाल में मुनव्वर राणा फ़्रांस का विरोध करते हुए गला काट देने का बयान देके विवादों में आये थे.