अमिश देवगन ने दिखाया सच का आईना तो डिबेट छोड़कर भागी मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया: वीडियो

दो मुस्लिम युवक झूठ बोलकर मथुरा के नंदगांव में स्थित नंदबाबा मंदिर में घुसे और नवाज पढ़ने लगे, नवाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिए, मंदिर प्रशासन की शिकायत पर फैजल खान और उसके दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. वीडियो वायरल होनें के बाद इस मामलें ने तूल पकड़ लिया है.

इसी को लेकर आज सोमवार ( 2 नवंबर, 2020 ) को न्यूज़-18 इंडिया पर बहस चल रही थी, इस शो में कई भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा समेत कई पैनलिस्ट मौजूद थे, इस दौरान एंकर अमिश देवगन ने जब सच का आइना दिखाया तो सुमैया डिबेट छोड़कर भाग गई, बताते चलें की सुमैया राणा शायर मुनव्वर राणा की बेटी हैं, मुनव्वर राणा फ़्रांस को लेकर गला काटने वाला बयान देकर विवादों में हैं.

एंकर अमिश देवगन ने जब सुमैया राणा से जबरन मंदिर में नमाज पढ़े जानें को लेकर सवाल पूछा तो सुमैया भड़क गई और इसका जवाब देनें के बजाय एंकर को ही बिकाऊ बता दिया, इसके बाद एंकर अमिश देवगन ने कहा कि आपनें एक देशप्रेमी पत्रकार पर ऐसा आरोप कैसे लगाया, साबित कीजिये वरना कोर्ट तक घसीटूंगा। कोर्ट में घसीटे जानें के डर से सुमैया भाग खड़ी हुई, देखें वीडियो।

आपको बता दें कि धोखे से मथुरा के नंदगांव में स्थित नंदबाबा मंदिर में घुसकर नवाज पढ़ने वाले फैजल खान को दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में गिरफ्तार कर लिया है है, फैजल की गिरफ़्तारी दिल्ली के जामिया नगर से हुई है., इसका साथी मोहम्मद चाँद अभी भी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. मंदिर प्रशासन की शिकायत पर फैजल खान और उसके दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. धोखे से मंदिर में नवाज पढ़े जाने को लेकर हिन्दुओं में आक्रोश है।