TRP मामलें में अब मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक की COO प्रिया मुखर्जी को किया तलब

मुंबई पुलिस ने अब टीआरपी हेरफेर मामलें में रिपब्लिक टीवी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (COO) प्रिया मुखर्जी को तलब किया है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने प्रिया मुखर्जी को मंगलवार (नवंबर 17, 2020) को पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस ने बताया कि प्रिया मुखर्जी घनश्याम सिंह (44) की गतिविधियों के बारे में प्राप्त जानकारी के संबंध में बुलाया गया है।

बता दें कि घनश्याम सिंह रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के असिसटेंट वाइस प्रेसिडेंट और डिस्ट्रीब्यूशन हेड हैं। उन्हें पिछले हफ्ते फेक टीआरपी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। शुक्रवार (नवंबर 13, 2020) को हॉलीडे कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें 16 नवंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस का कहना है कि घनश्याम सिंह ने केबल ऑपरेटरों और मल्टी सिस्टम ऑपरेटर्स (MSOs) के साथ मिलकर रिपब्लिक टीवी को ड्यूल लॉजिकल चैनल नंबर (LCNs) या दो फ्रीक्वेंसी पर चलाया, जो भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) के दिशानिर्देशों का उल्लंघन है।

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके कथित टीआरपी घोटाले का खुलासा किया था, परमबीर ने सीधे तौर पर रिपब्लिक पर आरोप लगाया था लेकिन बार्क की शिकायत में रिपब्लिक की बजाय इंडिया टुडे लिखा था।