अर्नब को गिरफ्तार कर अभी संतुष्ट नहीं हुई मुंबई पुलिस, अब उनकी पत्नी और बेटे पर दर्ज किया FIR

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार कर लिया, मुंबई पुलिस अर्नब की गिरफ़्तारी से अभी संतुष्ट नहीं हुई है अब उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज किया है. अर्नब गोस्वामी पर मुंबई पुलिस ने एक और एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने उन पर गिरफ्तारी के दौरान महिला पुलिसकर्मी से मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया है। यही नहीं उनकी पत्नी, बेटे और दो अन्य लोगों के खिलाफ भी इस मामले में एफआईआर दर्ज हुई है।

रिपब्लिक टीवी चैनल की ओर से दिखाए गए वीडियो में अर्णब कहते हैं कि उनके साथ प्रदीप पाटिल समेत 8 पुलिसकर्मियों ने बदसलूकी की है और मारपीट की है। उन्होंने कहा कि मुझे घर से उठाकर लाया गया है। यहां तक कि मेरे पैरों में जूते भी नहीं थे। अर्णब ने हाथ में जख्म भी दिखाया।

इससे पहले गिरफ्तार कर अलीबाग पुलिस स्टेशन ले जाने के दौरान अर्णब ने कहा, ‘जनता जीतेगी..हम लड़ेंगे। उद्धव ठाकरे और परमवीर मेरा कुछ नहीं कर सकते। वो मुझे चाहे जितना मारे। मैं जनता से अपील करता हूं आवाज़ उठाएं। बता दें कि गुरुवार की सुबह अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें दो साल पहले आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में अरेस्ट किया गया है। अर्नब गोस्वामी की ग‍िरफ्तारी के बाद महाराष्‍ट्र सरकार न‍िशाने पर आ गई है।