NDA के सहयोगी मुकेश साहनी ने ठुकराया तेजस्वी का ये ऑफर, दिया करारा जवाब

बिहार में भले ही महागठबंधन जीत न पाया हो, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने के सपनों पर पानी फिर गया हो लेकिन महागठबंधन के नेता अभी भी जोड़ तोड़ के सहारे सरकार बनानें की कोशिश कर रहे हैं, महागठबंधन की नजर एनडीए की सहयोगी पार्टी मुकेश साहनी की विकाशशील इंसान पार्टी ( VIP) और जीतनराम मांझी की पार्टी हिंदुस्तान आवाम मोर्चा है। इन दोनों पार्टियों ने बिहार में क्रमशः 4-4 सीटों पर जीत दर्ज की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, महागठबंधन की ओर से तेजस्वी यादव ने सीएम कुर्सी पर बैठने के लिए वीआईपी के मुकेश सहनी और जीतन राम मांझी के हम पार्टी को डिप्टी सीएम पद ऑफर किया है। लेकिन दोनों नेताओं ने यह ऑफर ठुकरा दिया। इस मामले में मुकेश सहनी ने कहा कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने उन्हें उप-मुख्यमंत्री पद ऑफर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं एनडीए के साथ हूं और मुझे कोई नहीं फंसा सकता है क्योंकि मैं खुद मल्लाह हूं।

वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि मल्लाह जाल में फंसना नहीं फंसाना जानता है। मुकेश ने यह भी कहा कि मौके पर तेजस्वी ने उनके पीठ में खंजर मारने का काम किया है। इसी तरह जीतनराम मांझी ने महागठबंधन की ओर से दिए जा रहे डिप्टी सीएम पद को ठुकराते हुए कहा कि हमनें एनडीए के साथ चुनाव लड़ा है, एनडीए के साथ ही रहेंगे।