मुस्लिमों को भयभीत कर रहे योगी, लव जिहाद कुछ है ही नहीं, कानून क्या बनाएंगे: मौलाना साजिद रशीदी

देशभर में तेजी से बढ़ रही लव-जिहाद की घटनाओं को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानून बनाने का ऐलान किया है, सीएम योगी के इस ऐलान के बाद मौलाना साजिद रशीदी भड़क गए हैं. मौलाना ने कहा है कि योगी आदित्यनाथ लव जिहाद पर नफरत की राजनीति कर रहे हैं. इसके साथ ही मौलाना ने लव जिहाद को सिरे से खारिज कर दिया।

मौलाना साजिद रशीदी ने कहा कि लव जिहाद कुछ भी नहीं है। ये इनके अपने जहन के ऊपर है, मौलाना ने गृहराज्य मंत्री के बयान का हवाला देते हुए कहा कि देश में अभी तक लव लव जिहाद का एक भी केस किसी एजेंसी के पास कन्विक्ट नहीं हो पाया। मौलाना साजिद रशीदी ने कहा कि योगीजी हिन्दुओं का वोट पाने के लिए इस तरह का भाषण देकर मुस्लिमों को भयभीत कर रहे हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, ‘कल इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा कि शादी-व्याह के लिए धर्म परिवर्तन आवश्यक नहीं है। नहीं किया जाना चाहिए। इसको मान्यता नहीं मिलनी चाहिए। इसलिए सरकार भी निर्णय ले रही है कि हम लव जिहाद को शख्ती से रोकने का काम करेंगे। एक प्रभावी कानून बनाएंगे।

सीएम योगी ने कहा कि इस देश में चोरी छिपे, नाम छुपाकर और धर्म छुपाकर के जो लोग बहन बेटियों के साथ खिलवाड़ करते हैं, उनको पहले से मेरी चेतावनी है। अगर वे सुधरे नहीं तो राम नाम सत्य है कि यात्रा अब निकलने वाली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘हमलोग मिशन शक्ति को इसीलिए चला रहे हैं। मिशन शक्ति के माध्यम से हम बेटी और बहन को सुरक्षा की गारंटी देंगे।