बिना मॉस्क शादी में पहुंचे सिसोदिया, BJP ने केजरीवाल से पूछा, क्या? इनका भी कटेगा चलान या..?

दिल्ली में इस समय कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है, हालात बेकाबू हो गए हैं, केजरीवाल सरकार ने मॉस्क न लगाने वालों से 2000 रूपये जुर्माना वसूलने का आदेश दिया है। हालाँकि केजरीवाल ने नियम तो बना दिया है लेकिन उस नियम का पालन खुद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया नहीं कर रहे हैं। जी हाँ!

भाजपा ने कुछ तस्वीरें शेयर कर आरोप लगाया है कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया एक शादी समारोह में बिना मास्क लगाए शामिल हुए हैं। भाजपा का दावा है कि यह तस्वीरें सोमवार की हैं। भाजपा ने तस्वीरें शेयर करके मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से पूछा है कि CM साहब, यह आपकी सरकार में उपमुख्यमंत्री हैं, और यह कल की तस्वीर हैं। ना मास्क है ना सोशल डिस्टेंसिंग। लेकिन इनका चालान नहीं कटेगा क्यूँकि आप और आपके नेता खुद को क़ानून से ऊपर समझते हैं। चालान केवल जनता भरेगी और आप उस पैसे से विज्ञापन देंगे।

दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश शर्मा ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ये उदाहरण हैं या बीमारी हैं? किसी एक ने मास्क नहीं लगा रखा इन पर 2000 रू का जुर्माना होगा?! ये खुद के बनाए नियमों से ऊपर हैं?!

भाजपा ने जो तस्वीरें जारी की दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की उसमें सिसोदिया एक कार्यक्रम में दिखाई दे रहे हैं। उनके आसपास कई लोग हैं, न तो किसी न मॉस्क लगाया हुआ और न ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा है। अगर आम जनता दिल्ली में बिना मास्क ले निकल जाय तो उसपर दो हजार रूपये जुर्माना लगेगा।

दिल्ली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दिल्ली में हर घंटे में कोरोना वायरस से पांच लोगों की मौत हो रही है. सोमवार ( 23 नवंबर, २०२० ) को दिल्ली में 121 लोगों की मौत हुई, इस आंकड़े के मुताबिक हर घंटे में पांच लोगों की कोरोना से मौत हो रही है।