आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को रात भर घरवालों ने पीटा, सुबह बना लिया दामाद: वीडियो!

आधी रात को प्रेमिका से मिलने उसके घर गए युवक को पकड़कर घरवालों ने जमकर पीटा, उसके बाद सुबह प्रेमी और प्रेमिका की शादी करा दी गई, ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के मेहंदी नगर सुमाली गांव का है.

बताया जा रहा है कि गुस्साए परिजनों ने आरोपी युवक को कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद लड़की के घर वालों ने रात को लड़के की जमकर धुनाई की. दिन निकलने पर आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। मुकदमे से बचने के लिए कुछ लोगों ने उनका आपसी समझौता करा दिया. रात भर पिटने वाला प्रेमी दिन निकलने के बाद घर का दामाद बन गया।

स्वार क्षेत्र के गद्दी नगली गांव निवासी प्रेम सिंह का मेहंदी नगर सुमाली की लक्ष्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था. युवक बीती रात करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। प्रेमी कुछ समझ पाता परिजनों ने उसे कमरे में पकड़ लिया। शोर-शराबा होने पर तमाम आसपास के लोग आ गए और प्रेमी की धुनाई शुरू हो गई. इसके बाद मामला पुलिस में पहुंच गया. इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कल इस मामले की शिकायत आते ही लड़के को थाने बुलाया गया. लड़के के परिवार के लोग भी आए. उन्होंने कहा सभी को साथ बैठाकर बातचीत कराई गई।

इसके बाद आपस में लड़की पक्ष और लड़के पक्ष के लोगों ने बातचीत कर दोनों की शादी का फैसला किया. इसके बाद थाना अज़ीमनगर क्षेत्र के एक छोटे से मंदिर में उन्होंने विवाह कर लिया। शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

loading...