कंगना रनौत की हुई धमाकेदार जीत, BJP नेता बोले- संजय राउत की तो बोलती बंद हो गई

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की बड़ी जीत हुई है, बॉम्बे हाईकोर्ट ने न सिर्फ कंगना रनौत के दफ्तर पर चले बुलडोजर की कार्रवाई को गलत बताया बल्कि तोड़ने वालों को हर्जाना भी भरने को कहा है। बॉम्बे हाईकोर्ट के इस फैसले का भाजपा नेता किरीट सोमैया ने स्वागत किया है और कहा कि संजय राउत की तो बोलती ही बंद हो गई है

बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले के बाद कंगना ने इस फैसले के बाद ट्वीट करके खुशी जताई है। कोर्ट का कहना है कि बीएमसी ने खराब नीयत से ये ऐक्शन ( कंगना का दफ्तर तोडा ) लिया था। अब बीएमसी को कंगना को मुआवजा देना होगा।

बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने कहा कि मुंबई की महापौर और मुंबई के म्युनिसिपल कमिश्नर को तुरंत त्यागपत्र देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि इस फैसले के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत की तो बोलती बंद हो गई है। उधर, बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा कि कंगना रनौत का दफ्तर महाराष्ट्र सरकार ने बदले की भाव से तोड़ा, यह समूचा देश जानता है। आज न्यायपालिका ने इस सरकार को करारा तमाचा दिया है। अन्याय पर आज जीत हुई है। तानाशाही पर आज लोकतंत्र जीत गया है।

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के मामलें में और पालघर में संतो की ह्त्या मामलें में कंगना रनौत ने मुखर होकर आवाज उठाया था. इसके बाद शिवसेना नियंत्रित बीएमसी ने मुंबई स्थित ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की थी। कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बीएमसी के खिलाफ याचिका दी थी और मुआवजे की मांग की थी। अब कोर्ट ने इस मामले में कंगना के पक्ष में फैसला दिया है। कोर्ट का कहना है कि बीएमएसी ने खराब नीयत से यह कदम उठाया था और कंगना का दफ्तर गलत इरादे से तबाह किया गया। कोर्ट ने कहा कि यह नागरिकों के आधिकार के भी विरुद्ध था।

कंगना रनौत को कितना मुआवजा दिया जाए इसके लिए कोर्ट ने एक वैल्युअर भी नियुक्त किया है। वह नुकसान का अनुमान लगाएगा इसके बाद मुआवजे की राशि तय की जाएगी। बता दें कि कंगना ने 2 करोड़ के मुआवजे की मांग की थी।

loading...