किसान आंदोलन की आड़ में खालिस्तान है: हरियाणा भाजपा नेता अरुण यादव

khalistan-kisan-andolan-arun-yadav-news

नई दिल्ली: हरियाणा के भाजपा नेता और आईटी सेल हरियाणा चीफ अरुण यादव ने कहा है कि किसान आंदोलन की अड़ में खालिस्तान है। उन्होंने यह भी कहा कि जो सच्चा किसान है वो खुश है , ये हल्ला गुल्ला तो 500 – 500 लेने वाले कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लाखों किसान दिल्ली में जमा हो गए हैं जिसमें से अधिकतर पंजाब से आये हैं, हरियाणा सरकार ने इन्हें रोकने की लाख कोशिश की लेकिन ये कत्तई नहीं माने और सभी बैरक को तोड़कर दिल्ली आ धमकी।

इन कथित किसानों के नेता सुरजीत सिंह फूल ने कहा है कि उनके पास 4 महीनों का राशन है इसलिए वे दिल्ली के पांच रास्तों को पूरी तरह से ब्लॉक करके रखेंगे।

इन कथित किसानों ने अभी तक अपनी मांगों का जिक्र नहीं किया है, कोई कहता है कृषि कानून वापस लो, कोई कहता है MSP की गारंटी लिखकर दो, कोई कुछ कहता है और कोई कुछ कहता है।

केंद्र सरकार ने इन्हें बातचीत करने के लिए 3 दिसंबर का वक्त दिया है लेकिन इससे पहले रास्तों पर जाम खोलने की अपील की है लेकिन कथित किसान जाम खोलने को तैयार नहीं हैं।

अरुण यादव ये एक ट्वीट किया है जिसमें एक आंदोलनकारी जवान को पत्थर मारते दिख रहा है, उन्होंने कहा क्या कोई किसान एक जवान को पत्थर मार सकता है।

loading...