यूरोप में हुए आतंकी हमलों पर कंगना ने किया ट्वीट, सेकुलरिज्म को लेकर पूछा तीखा सवाल

kangana-ranawat-says-sonia-sena-mumbai-atanki-prashasan

यूरोपीय देश फ़्रांस और ऑस्ट्रिया में हुए आतंकी हमलें को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट किया है, कंगना लगभग हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं, इस ट्वीट में उन्होंने यूरोप में होने वाले आतंकी हमलों को लेकर एक कटाक्ष किया है. जिसमें वह यूरोप से धर्मनिरपेक्षता को लेकर एक सवाल भी पूछती नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘जब दिल्ली जल रही थी और बैंगलुरु को राख कर दिया गया था. उस वक्त यूरोप एक शब्द भी नहीं बोला और सेक्युलर (धर्मनिरपेक्ष) रुख अपनाया और अब कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवाद यूरोप को एक कब्रिस्तान में बदल रहा है।

इसके आगे कंगना लिखती हैं, ‘क्या आपको पता है कि भेद-भाव करने वालों को एक बड़ी कीमत चुकानी होती है, क्या आप इसके लिए तैयार हैं?’ कंगना का यह ट्वीट अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग जहां उनकी बात से सहमत नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनकी बात पर विरोध भी जता रहे हैं.

गौरतलब है कि पहले फ़्रांस में इस्लामिक आतंकी ने हमला किया उसके बाद यूरोपीय देश ऑस्ट्रिया में आतंकियों ने 6 जगह हमला किया, इस हमलें में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि सैकड़ों घायल हो गए।