बड़ा खुलासा: कमलनाथ सरकार ने दी थी मंदिर में चुंबन सीन फिल्माने की अनुमति

OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर “A Suitable Boy” नामक एक वेब सीरीज रिलीज़ हुई है, मंदिर में शूट किये गए किसिंग सीन इस वेब वेब सीरीज में दिखाए गए हैं. साथ ही लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वेब सीरीज जारी करने को बेहद आपत्तिजनक बताते हुए इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिए हैं।

मंदिर में चुंबन सीन को लेकर लोग आपत्ति जता रहे हैं, इस बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है, मध्यप्रदेश की तत्कालीन कमलनाथ सरकार ने मंदिर में शूटिंग की अनुमति दी थी, मध्य प्रदेश के महेश्वर घाट के मंदिरों में नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘A Suitable Boy’ की शूटिंग नवंबर-दिसंबर 2019 को हुई थी। नर्मदा के मुख्य घाट, किला परिसर, नर्मदा के बीच बाणेश्वर शिव मंदिर, मातंगेश्वर घाट के साथ मंडार खो क्षेत्र में दृश्य फिल्माए गए.

जिस समय “A Suitable Boy” की सूटिंग मंदिर में हुई उस समय मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी और कमलनाथ मुख्य्मंत्री थे, संस्कृति मंत्री विजयलक्ष्मी साधो ने शूटिंग का शुभारंभ किया था फिल्म की डायरेक्टर मीरा नायर और प्रोड्यूसर एलन गार्ज की उपस्थित में.

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वेब सीरीज में मंदिर में दर्शाए गए किसिंग सीन पर आपत्ति जताई है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है एक ओटीटी_मीडिया_प्लेटफॉर्म पर “A Suitable Boy” नामक फ़िल्म जारी की गई है। इसमें बेहद आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए हैं जो एक धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं। मैंने पुलिस अधिकारियों को इस विवादास्पद कंटेंट का परीक्षण कराने को निर्देशित किया है।

गृह मंत्री ने कहा कि पुलिस अधिकारी परीक्षण कर बताएंगे कि संबंधित ओटीटी प्लेटफार्म और फिल्म के निर्माता निदेर्शक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के लिए क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। वहीँ गौरव तिवारी नाम के एक युवक ने रीवा में एफआईआर भी दर्ज करा दी है. सोशल मीडिया पर नेटफ्लिक्स के बॉयकॉट की मुहीम भी चल रही है।

loading...