भाजपा की कोई B टीम नहीं है, ओवैसी देश और समाज तोडू है: जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 20 नवंबर, 2020 को अंग्रेजी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में नड्डा ने राष्ट्रीय सुरक्षा से लेकर बीते बिहार चुनाव और आने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से जुड़े सभी सवालों का बेबाकी से जवाब दिया।

बिहार चुनाव से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार की जीत में एनडीए का पूरा सहयोग रहा है। नरेन्द्र मोदी जी की योजनाओं को लोगों ने पसंद किया है और उस पर मुहर लगाई है। इन योजनाओं को जमीनी स्तर पर उतारने के लिए नीतीश जी की छवि, शासकीय दक्षता ये सब काम आई हैं.हम लोगों ने कहा था कि नीतीश जी ही हमारे नेता रहेंगे। जिस दिन चुनाव जीते उसी दिन भी प्रधानमंत्री जी ने उन्मुक्त कंठ से कहा कि नीतीश बाबू हमारे नेता होंगे, वो हमने किया।

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में ये मेरी जिम्मेदारी बनती है कि आने वाले समय में सब जगह भाजपा की सरकार बनें। इसलिए कि ये देश के लिए आवश्यक है। इसलिए क्योंकि ये समाज के लिए आवश्यक है। इसलिए कि मोदी जी के नेतृत्व में देश सुरक्षित रहे।

राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि किसी मुद्दे पर राहुल गांधी का अध्ययन नहीं है, उनके सारे मुद्दे गलत हैं। मुद्दे हमने भी उठाए कि राजीव गांधी फाउंडेशन ने चीन से पैसे लिए हैं या नहीं? इसका जवाब आज तक नहीं आया है। हमने तो तथ्य के साथ जनता को दिखाया है।

कांग्रेस अक्सर ओवैसी की पार्टी को भाजपा का बी टीम बताती है, इस सवाल का जवाब देते हुए नड्डा ने कहा कि भाजपा कभी भी कोई B टीम लेकर नहीं चलती है। हम अपनी विचारधारा पर काम करते हैं। हमारा मानना है कि चाहे ओवैसी जी की पार्टी हो या माले, ये सब समाज को दिक्कत देने वाले और तोड़ने वाले हैं।

आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल में इतने राजनीतिक दल एकत्र हो रहे हैं तो बीजेपी की ताकत को ये समझ रहे हैं। ममता दीदी की जमीन खिसक चुकी है। वो चाहे किसी के साथ भी गंठबंधन करें, वहां के लोगों ने नरेन्द्र मोदी जी के विकास को मुहर लगाने का निर्णय कर लिया है।

loading...