जोफ्रा आर्चर पहले ही कर चुके थे बाइडेन के जीत की भविष्यवाणी, वायरल हुआ 6 साल पुराना ट्वीट

डॉनल्ड ट्रम्प को हराकर डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडेन अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति बन गए, बाइडेन के जीतने की भविष्यवाणी इंग्लैण्ड के क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर ने पहले ही कर दी थी, अब उनका 6 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जोफ्रा आर्चर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हैं, उनकी फ्रेंचाइजी ने खुद आर्चर के 6 साल पूराने ट्वीट को रीट्वीट किया है।

6 साल पुराने अपने ट्वीट में आर्चर ने Joe!… लिखा था, कुछ लोग इसे जो बाइडन (Joe Biden) के नाम से जोड़कर देख रहे हैं। खुद उनकी फ्रेंचाइजी राजस्थान रायल्स ने भी इसी नजरिये से देखा। आपको बता दें कि इस बार आईपीएल में जोफ्रा आर्चर ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन दुर्भायवश उनकी टीम प्ले-ऑफ में नहीं पहुँच पाई।

डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनने से पहले जो बाइडेन पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के कार्यकाल में उपराष्ट्रपति पद पर रह चुके हैं। वह डेलावेयर के सबसे लंबे समय तक सीनेटर रहे हैं। अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए हुए बेहद कड़े मुकाबले में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद डेमोक्रेटिक नेता जो बाइडेन ने देश को एकजुट करने का संकल्प लिया और कहा कि अब अमेरिका में जख्मों को भरने का समय’ आ गया है।