कश्मीर: सुरक्षाबलों ने आतंकी सैफुल्लाह को किया ढ़ेर, 2 दिन पहले 3 BJP नेताओं की किया था हत्या

भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकी सैफुल्लाह को मार गिराया, जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह के मुताबिक 2 दिन पहले हुई भारतीय जनता पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या के पीछे सैफुल्ला का ही हाथ था. सेना ने 72 घंटे के अंदर ही बीजेपी नेताओं के हत्यारे का काम तमाम कर दिया।

जानकारी के मुताबिक सैफुल्ला को श्रीनगर जिले के रंगरेत इलाके में हुई मुठभेड़ में मार गिराया गया है. उसके एक साथी को सेना ने जीवित पकड़ने में सफलता पाई है. हिजबुल ने सैफुल्ला को रियाज नाइकू के मारे जाने के बाद चीफ कमांडर बनाया था. अब इसका भी काम तमाम हो गया।

आपको बता दें कि दो दिन पहले जम्मू कश्मीर के कुलगाल में इस्लामिक आतंकियों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के महासचिव समेत 3 भाजपा नेताओं की गोली मारकर ह्त्या कर दी, आतंकियों ने रात को भाजपा नेताओं को गोली मारी, अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों ने दक्षिण कश्‍मीर के कुलगाम जिले के योर काशीपोरा में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव फिदा हुसैन को अन्‍य दो साथी नेताओं समेत गोली मार दी। फिदा हुसैन ने अस्‍पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया जबकि दो अन्‍य भाजपा नेताओं ने बाद में अस्‍पताल में ही दम तोड़ दिया।