कश्मीर दहलाने की कोशिश नाकाम, भारतीय सेना ने 4 आतंकियों को किया ढ़ेर, ट्रक में छिपे थे आतंकी

जम्मू कश्मीर के नगरोटा में भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. यहां दो घंटे से भी कम समय मे नगरोटा बन टोल प्लाजा के पास चार आतंकवादियों को मार गिराया गया है। यह एनकाउंटर सुबह के 5 बजे शुरु हुआ था.

कश्मीर को दहलाने का मंसूबा लिए आतंकवादी एक ट्रक में छिपे हुए थे। यह ट्रक कश्मीर घाटी की तरफ जा रहा था. सुरक्षाबलों ने जब नगरोटा बन टोल प्लाजा के पास ट्रक को रोककर तलाशी लेने की कोशिश की, तो आतंकवादियों की साजिश का खुलासा हो गया. जिसके बाद एनकाउंटर शुरु हुआ।

नगरोटा टोल प्लाजा बन के पास जब सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के ट्रक को रोका. तभी आतंकियों को समझ में आ गया कि उनका खेल खत्म हो गया है. उन लोगों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरु कर दी. जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षा बलों ने भी मोर्चा संभाल लिया और तुरंत जबावी कार्रवाई शुरु कर दी. आतंकियों के हमले का करारा जवाब दिया गया. दोनों तरफ से कुछ देर तक गोलीबारी चलती रही.

मुठभेड़ की खबर लगते ही नगरोटा बन टोल प्लाजा पर सीआरपीएफ, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और सेना की संयुक्त टीम वहां पहुंच गई. सुरक्षा बलों की गोलीबारी में पहले तीन आतंकवादी मारे गए. कुछ ही देर बाद चौथा आतंकवादी भी मौत के घाट उतार दिया गया. मारे गए आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के थे।