हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्य नगर किया जाय, योगी आदित्यनाथ के पहुँचते ही शुरू हुई चर्चा

hyderabad-name-changed-to-bhagya-nagr-cm-yogi-appeal

हैदराबाद: भाग्य नगर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्य नगर किये जाने की मांग हो रही है, ऐसा इसलिए क्योंकि योगी आदित्यनाथ हैदराबाद पहुंचे हैं और वहां पर रैलियां कर रहे हैं, उन्होंने अपने उत्तर प्रदेश में इलाहबाद का नाम बदलकर प्रयागराज कर दिया है इसीलिए उनसे यह मांग की जा रही है हालाँकि योगी आदित्यनाथ ये काम तब तक नहीं कर सकते जब तक कि तेलंगाना में भाजपा की सरकार ना हो।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ मलकागिरि, हैदराबाद में विशाल रोड शो किया जिसमें जमा हुजूम को देखकर ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) की नींद उदा गयी है, ओवैसी के खेमे में इस कदर बौखलाहट मच गयी है कि योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया गया है लेकिन भाजपा आईटी सेल ने भी #भाग_ओवैसी ट्रेंड चलाकर जवाब दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हैदराबाद में नगर निगम चुनाव होने वाले हैं जहाँ पर ओवैसी कर TRS का कब्जा है, अब भाजपा ने भी वहां पर जीत के लिए पूरी ताकत लगा दी है।

हैदराबाद में भाजपा चीफ जेपी नड्डा, योगी आदित्यनाथ सहित बड़े बड़े नेता चुनाव प्रचार कर रहे हैं, गृह मंत्री अमित शाह भी आज प्रचार के लिए जाने वाले हैं, भाजपा हर हाल में यह चुनाव जीतकर हैदराबाद में जीत का परचम लहराना चाहती है।

योगी आदित्यनाथ की बात करें तो उन्हें हिंदुत्व का फायरब्रांड नेता माना जाता है, ओवैसी को इस्लाम का फायरब्रांड नेता माना जाता है और उनकी पार्टी भी सिर्फ मुस्लिमीन की बात करती है इसलिए उन्हें जवाब देने के लिए योगी आदित्यनाथ को भेजा गया है जो अपना काम बखूबी कर रहे हैं।