बंगाल में बोले अमित शाह, कम्युनिस्टों को मौका दिया, ममता को दिया, एक बार हमें दीजिये, बना देंगें सोनार बाँग्ला

कोलकता, 6 नवंबर: पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले राज्य में सियासी गतिविधियां बढ़ गई हैं. राज्य में बीजेपी को मजबूती प्रदान करने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिन के दौरे पर हैं

बंगाल दौरे के दूसरे दिन सबसे पहले शाह ने शुक्रवार आज सुबह दक्षिणेश्वर मंदिर में पूजा की. दक्षिणेश्वर मंदिर में पूजा करने के बाद शाह ने मतुआ संप्रदाय के सदस्य के घर पर खाना खाया. अलग-अलग समुदायों से मिलने के बाद शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. शाह ने कहा, टीएमसी सरकार और पश्चिम बंगाल के सीएम पिछले 10 वर्षों में उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं. वादे पूरे नहीं हुए हैं और उम्मीद सत्ताधारी दल के खिलाफ गुस्से में तब्दील हो गई है।

अमित शाह ने कहा कि मैं बंगाल की जनता को आश्वस्त करने आया हूं कि आपने कांग्रेस को भी 1 मौका दिया, कम्युनिस्टों को भी बार-बार मौके दिए और 2 मौके ममता जी को दिए. एक मौका मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा को दे दीजिए, हम 5 वर्ष के भीतर सोनार बांग्ला बनाने का वादा करते हैं।

कम्यूनिस्ट शासन से त्रस्त होकर ममता बनर्जी के हाथों में बंगाल की कमान दी गई थी. मगर आज मां, माटी और मानुष का नारा तुष्टिकरण, तानाशाही और टोलबाजी में परिवर्तित हो गया है। तृणमूल सरकार जनता की अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर सकी है. बंगाल की जनता में एक अजीब प्रकार का वातावरण दिख रहा है.मैं जहां भी गया तो सैकड़ों लोग सकड़ों पर आए थे।