हाथरस केस: जल्द उठेगा सच से पर्दा, चारों आरोपियों का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने गांधीनगर ले गई CBI

हाथरस केस में जल्द ही सच से पर्दा उठ सकता है, इस केस की जांच कर रही सीबीआई एक्शन मोड़ में है, गैंगरेप और हत्या मामले में अलीगढ़ जेल में बंद चारों आरोपियों का पॉलीग्राफ टेस्ट होगा। चारों आरोपियों को गुजरात के गांधीनगर ले जाया जा रहा है। अलीगढ़ जेल में बंद चारों आरोपियों को सीबीआई टीम गुजरात के गांधीनगर लेकर गई जहां उनका पॉलीग्राफ टेस्ट और ब्रैन मैपिंग होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई टीम 19 नवंबर को फिर पीड़िता के गांव पहुंची थी. टीम ने पीड़िता के परिजनों से की पूछताछ की और खुद को वारदात का चश्मदीद बताने वाले युवक छोटू को साथ लाकर जिला अस्पताल में उसका कोरोना का टेस्ट कराया। बताया जा रहा है कि आरोपियों के बाद सीबीआई पीड़ित परिवार का भी लाई डिटेक्टर टेस्ट करना चाहती है, मगर परिवार इसके लिए तैयार नहीं हैं।

आपको बता दें कि 14 सितंबर को हाथरस में चंदपा थानाक्षेत्र के बुलगढ़ी गाँव में एक 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ मारपीट हुई, शुरुवाती शिकायत में पीड़िता ने मारपीट का केस दर्ज कराया था, घटना के आठ दिन बाद कुछ नेताओं के दखल देने के बाद मारपीट से मामला गैंगरेप में बदल गया, पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज करके 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

loading...