मजबूत राजनीतिक परिवार से है Nikita Tomer का हत्यारा तौसीफ, अनिल विज हुए सख्त

haryana-home-minister-anil-vij-order-sit-tausif-love-jihadi

फरीदाबाद, 6 नवंबर: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने फरीदाबाद पुलिस की SIT टीम को निकिता तोमर मर्डर केस को लव जिहाद के एंगल से भी जांच करने का आदेश दिया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है – मैंने बल्लभगढ़ केस में SIT को लव जिहाद के एंगल से जांच करने को कहा है, ऐसे बहुत केस सामने आ रहे हैं जिसमें प्रेमजाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन किया गया है, हमें इस मामले को गंभीरता से लेना होगा, आरोपी तौसीफ बहुत मजबूत राजनीतिक परिवार से है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फरीदाबाद पुलिस की SIT टीम ने निकिता तोमर मर्डर केस में तेजी से कार्यवाही करते हुए सिर्फ 11 दिनों में चार्जशीट फाइल कर दी है, पुलिस ने हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने का भरोसा दिया है और इसके लिए बड़े बड़े वकीलों, CID और अन्य विभागों की मदद ली गयी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 26 अक्टूबर को निकिता तोमर की बल्लभगढ़ अग्रवाल कॉलेज के बाहर हत्यारे तौसीफ ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, उससे पहले उसे किडनैप करने का प्रयास किया गया था लेकिन निकिता तोमर ने अपनी जान देना उचित समझा लेकिन हत्यारे की कार में नहीं बैठी।
इस वारदात को अंजाम देने में उसका साथी रेहान भी शामिल था। दोनो आरोपी वारदात को अंजाम देकर कार से फरार हो गए थे।

घटना की सूचना मिलने पर थाना शहर बल्लभगढ़ में हत्या व आर्म्स एक्ट की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस आयुक्त महोदय के संज्ञान में आने पर उन्होंने तुरंत एसीपी क्राइम अनिल यादव के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की 10 टीमें आरोपियों की धरपकड़ में लगाई गई और स्वयं मॉनिटरिंग करते रहे।

मात्र 5 घंटे में क्राइम ब्रांच ने गोली मारने वाले मुख्य आरोपी तौसीफ को नुहं से गिरफ़्तार किया।

loading...