लड़कियों से छेड़खानी करता था कांग्रेस जिलाध्यक्ष, लड़कियों ने घसीट-घसीटकर मारा, वीडियो वायरल!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो लडकियां एक सख्श की पिटाई कर रही हैं, बताया जा रहा है कि पिटने वाला कांग्रेस नेता है और वो लगातार लड़कियों के साथ छेड़खानी करता था, इससे तंग आकर लड़कियों ने इसे सबक सिखाने की ठानी और घसीट-घसीटकर पीटा।

पिटने वाले सख्श का नाम अनुज मिश्रा है और उत्तर प्रदेश के जालौन से कांग्रेस का जिलाध्यक्ष है, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ उसकी तस्वीर भी वायरल हो रही है, इससे पता चलता है कि वो प्रियंका गांधी वाड्रा का करीबी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जालौन कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा 2 लड़कियों को लगातार छेड़ते थे, लोकेशन ट्रेक करते थे, यही नहीं, भद्दी भद्दी गालियाँ भी देते थे, इससे परेशान होकर लड़कियों ने आत्मनिर्भर अभियान के अंतर्गत की चप्पलों से इस कांग्रेसी नेता की पिटाई की, कपड़े फाड़े और जमीन पर नाक रगड़वाकर मांफी मंगवाई। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कांग्रेस नेता को पीटने वाली लड़की का कहना है कि हम इससे परेशान हो गए थे, हमनें इसकी शिकायत कांग्रेस के सीनियर नेता अजय कुमार लल्लू ( कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ) से की तो मुझे कहते थे., कभी ऑफिस आओ, ये करिये, वो करिये, फार्मेल्टी करिये तो हम कार्यवाही करेंगे।