कथित किसानों ने दी खुली धमकी, इंदिरा को ठोंका, मोदी को भी..? लोग बोले- ये खालिस्तानी हैं: वीडियो

कृषि कानून के विरोध में कॉंग्रेस शासित पंजाब के किसानों ने दिल्ली कूच कर दिया है, इस दौरान रास्ते में जमकर उत्पात मचाया। कोरोना का भी ख्याल नहीं रखा. पंजाब के शंभू बॉर्डर की तरफ से दिल्ली जा रहे किसान प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन अचानक उग्र हो गया. सड़क पर लगे डिवाइडरों को नुकसान पहुंचाया और पुलिस कर्मियों पर पथराव भी किया।

इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो अपने आप में काफी हैरान करने वाला है, जी न्यूज़ से बात करते हुए कुछ कथित किसान खुली धमकी दे रहे हैं. हालाँकि ये वीडियो कब का है ये जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करने वाले ने इसे हाल का ही बताया है. वीडियो शेयर करने वाले ट्विटर यूजर ने इन कथित किसानों को खालिस्तानी आतंकी बताया है।

वीडियो में कहा जा रहा है कि “कनाडा की धरती पर जाकर ठोक सकते हैं, दिल्ली क्या चीज़ है…इंदिरा ठोक दी..मोदी..इस वीडियो के वायरल होने के बाद सवाल उठने लगा है कि कहीं किसान का वेश धारण करके खालिस्तानी तो नहीं दिल्ली कूच कर रहे हैं, सवाल उठना लाजिमी भी है. क्योंकि इन किसानों का जो रवैया है, वो लोगों के समझ से परे है. हैरान करने वाली बात यह है कि कांग्रेस इनका खुला समर्थन कर रही है.

सोचनीय विषय यह भी है कि अगर केंद्र सरकार द्वारा लाया गया नया कृषि कानून वाकई किसान विरोधी है तो देशभर के किसान क्यों प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, क्यों सिर्फ पंजाब के किसान ही क्यों प्रदर्शन कर रही हैं. ध्यान रहे कि पंजाब में कॉंग्रेस की सरकार है. कुछ दिन पहले राहुल गांधी पंजाब गए थे कृषि कानून का विरोध करने।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक। खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस ने सरकार को खुली चुनौती देते हुए 26 नवंबर को इंडिया गेट पर अपना झंडा फहराने ऐलान किया था।