निकिता तोमर की सोसाइटी वालों का ऐलान, नहीं देंगे जिहादी धर्म के लोगों को मकान

faridabad-apna-ghar-society-no-rent-for-muslim-dharma

फरीदाबाद, 31 अक्टूबर: फरीदाबाद में लव जिहाद का शिकार हुई और दिन दहाड़े गोली मारी गयी निकिता तोमर की सोसाइटी अपना घर की RWA ने ऐलान किया है कि सोसाइटी में विशेष धर्म के लोगों यानी जिहादी धर्म के लोगों को मकान नहीं दिया जाएगा, ना तो मकान बेचे जाएंगे और ना ही किराए पर दिए जाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल अपना घर सोसाइटी में निकिता तोमर को न्याय दिलाने के लिए श्रद्धांजली सभा का आयोजन हुआ जिसमें दूर दूर से लोगों ने आकर उन्हें श्रद्धांजलि दी और उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किये, देखिए वीडियो –

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निकिता तोमर की हत्या तौसीफ ने की थी जो उसे कई वर्षों से परेशान कर रहा था और उसे जबरन धर्म परिवर्तन करके उससे शादी करने का दबाव बना रहा था, तौसीफ ने धर्म बदलकर निकिता से दोस्ती की थी लेकिन बाद में निकिता उसकी असलियत जान गयी थी और उसे दूरी बना ली थी।

घटना के दिन तौसीफ ने निकिता के अपहरण का प्रयास किया कर जब वह असफल हो गया तो निकिता को बल्लभगढ़ अग्रवाल कॉलेज के बाहर गोली मार दी।

निकिता तोमर की हत्या से पूरे देश में आक्रोश की लहर है, लोग लव जिहादी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान की फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं, फरीदाबाद पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों तौसीफ, रेहान और हथियार उपलब्ध कराने वाले अजरू को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

loading...