ट्रम्प की हार के बाद उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प लेने जा रही हैं जिंदगी से जुड़ा सबसे बड़ा फैसला

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडेन ने रिपब्लिकन उम्मीदवार डॉनल्ड ट्रम्प को हरा दिया, जो बाइडेन अब अमेरिका के नए राष्ट्रपति बन गए हैं, पूर्व राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रम्प को अब व्हाइट हाउस छोड़ना होगा, डोनाल्ड ट्रम्प की करारी हार के बाद उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प अपनी जिंदगी से जुड़ा बड़ा फैसला लेने जा रही है, डोनल्ड ट्रम्प ने इसकी कल्पना भी नहीं की होगी।

मिली जानकारी के मुताबिक, डोनॉल्ड ट्रम्प की हार के बाद उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प अपनी 15 साल पुरानी शादी को खत्म करनेवाली हैं. ऐसा दावा वाइट हाउस में पहले काम करनेवाली एक महिला ने किया है. उनके मुताबिक, मेलानिया इस पल का इंतजार कर रही थीं कि ट्रम्प हारें और और मैं तलाक दूँ.

डेली मेल की खबर के मुताबिक, ट्रंप की पूर्व सहयोगी ने कहा है कि मेलानिया ने यह पहले ही तय कर लिया था कि ट्रंप की बाइडेन के हाथों हार के तुरंत बाद वह उन्हें तलाक दे देंगी. खबर में ऐसा दावा किया गया है कि ‘मेलानिया इस पल का इंतजार कर रही थीं.

मेलानिया ने ऐसा पहले इसलिए नहीं किया क्योंकि अगर वह ट्रंप को राष्ट्रपति रहते छोड़तीं तो ट्रंप कथित तौर पर पद का फायदा उठाकर उन्हें परेशान करने का कोई तरीका ढूंढ लेते. खबर के मुताबिक,ओमरोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन नाम की महिला ने यह दावा किया है. वह वाइट हाउस के सार्वजनिक संपर्क दफ्तर की पूर्व कम्यूनिकेशन डायरेक्टर हैं. मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने दिसंबर 2017 में अपने पद से इस्तीफा दिया था.